Dungarpur: लूट की नीयत से बदमाशों ने पेट्रोल पंप ऑफिस का फोड़ा कांच, 3 बदमाश आये पकड़ में, एक हुआ फरार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के खलील गाँव में बीती रात एक पेट्रोल पम्प पर लूट की नियम से  कुछ बदमाशो ने पेट्रोल पम्प ऑफिस का कांच फोड़ दिया. इधर जाग होने पर पेट्रोल पम्प कार्मिको ने तीन बदमाशो को पकडकर दोवडा पुलिस को सौप दिया. वहीं एक बदमाश फरार हो गया. 

मामले के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र के खलील मोड़ पर एक पेट्रोल पंप है । बीती रात करीब 10.45 पर एक बाइक पर सवार होकर दो लड़के आए जिन्होंने एक बोतल में 150 रुपए का पेट्रोल भरवाया और फिर चले गए. इधर करीब आधे घंटे बाद वही लड़के बाइक पर आए जिसमे से एक बाइक सवार दूर सड़क किनारे खड़ा रहा। अन्य बाइक सवार युवक ने पंप पर ऑफिस के दरवाजे का कांच फोड़ दिया और अंदर हाथ डालकर कुंडी खोलने की कोशिश करने लगा. 

इतने में अंदर सोए पंप के कार्मिक जाग गए और चिल्लाये वहीं पंप के सामने कमरे में सो रहे मजदूर भी आ गए । बाइक सवार भागने की कोशिश करने लगे तो पेट्रोल पम्प कार्मिकों व मजदूरों ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया । वहीं सड़क किनारे खड़ा एक बदमाश फरार हो गया. इधर पेट्रोल कार्मिको ने दोवडा थाना पुलिस की चौकी बनकोड़ा को सुचना दी पुलिस ने तीनो को डिटेन कर लिया है । पुलिस बदमाशो से पूछताछ कर रही है.