ये जवानी है दीवानी का जल्द बमेगा सीक्वल? Ranbir Kapoor ने दी जानकारी

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म यह जवानी है दीवानी ने खूब धमाल मचाया था और कपल की शानदार केमिस्ट्री देखकर यंगस्टर इश्क में डूबे हुए दिखाई दे रहे थे. 2013 में अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाया था और आईकॉनिक लव स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आई थी. 

आज से 10 साल पहले इस फिल्म ने इंडिया में 189 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये फिल्म आज भी लोगों के बीच फेमस है और वह चाहते हैं कि इसका सीक्वल बनाया जाए. इसी बीच रणबीर कपूर ने फैंस को एक ऐसा हिंट दे दिया है जिससे लग रहा है कि आने वाले समय में इसका सीक्वल आ सकता है.

रणबीर कपूर इस साल अपनी फिल्म एनिमल को लेकर बिल्कुल तैयार है और एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि यह जवानी है दीवानी का सफर बहुत अच्छा बनेगा. उन्होंने यह कहा कि आयाम के पास इसके सीक्वल की एक बढ़िया कहानी भी है लेकिन फिलहाल ब्रह्मास्त्र पर काम करने पर ध्यान दिया गया.

उन्होंने ने यह भी कहा है कि बनी, नैना, अवि और अदिति के किरदारों को एक्सप्लोर करना चाहते हैं और उन्हें यह जाने में बहुत दिलचस्पी है कि सालों बाद यह किरदार अपनी जिंदगी में आखिरकार क्या कर रहे होंगे. एक्टर ने कहा कि हो सकता है एक या 2 सालों में वह वापस से इस कहानी को लेकर लौटे.