Yodha v/s Merry Christmas: सिद्धार्थ मल्होत्रा, विजय सेतुपति अभिनीत फिल्मों की 8 दिसंबर को होगी बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर

मुंबई : धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स द्वारा निर्मित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक्शन फिल्म 'योद्धा' को नई रिलीज डेट मिल गई है. यह फिल्म अब 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ-स्टारर 'मेरी क्रिसमस' से टकराएगी, जो 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत 'योद्धा' पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. कई अड़चनों का सामना करने वाली इस फिल्म को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है. यह 8 दिसंबर, 2023 को कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की 'मेरी क्रिसमस' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'योद्धा' के बारे में: 

आधिकारिक एक्स पेज ने घोषणा की और लिखा कि, देवियों और सज्जनों, तैयार हो जाइए क्योंकि #योद्धा का इंजन पूरी तरह तैयार है और 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी इसे एक्स पर पोस्ट शेयर किया. 'योद्धा' सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित एक्शन फ्रेंचाइजी का पहला भाग होगा. फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. 'योद्धा' 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.