VIDEO: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में योगी आदित्यनाथ ने सांचौर में की चुनावी सभा, बोले- मैं मोदी का सिपाही हूं, मुझे आपका साथ चाहिए

सांचौर: सांचौर में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा आयोजित हुई जिसमें भाजपा प्रत्याशी सांसद देवजी पटेल के समर्थन में योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया तो वही योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे .

प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर अब 6 दिन बाकी रहे हैं वही ज़िले में लगातार भाजपा व कांग्रेस नेताओं के दौरे हो रहे हैं. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को आहोर व सांचौर के दौरे पर रहे वही भाजपा की जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से सांचौर पहुंचे वही सांचौर में भाजपा प्रत्याशी सांसद देवजी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. 

सांचौर में योगी आदित्यनाथ का ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिला, 
जनसभा मंच पर जैसे ही योगी आदित्यनाथ पहुंचे, लोगों ने योगी और मोदी ज़िंदाबाद के नारे लगाये. 51 किलो की फूल माला से योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया गया.  योगी आदित्यनाथ की जनसभा में भाजपा प्रत्याशी सांसद देवजी पटेल ज़बरदस्त भीड़ जुटाने में कामयाब रहे, हज़ारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने जनसभा में योगी आदित्यनाथ के संबोधन को उत्साह के साथ सुना. देवजी पटेल को टिकट मिलने के बाद से अभी तक लगातार सांचौर में भाजपा की स्थिति प्लस होती जा रही है, कल योगी आदित्यनाथ की सफल जनसभा ने भाजपा को ओर मज़बूत किया. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोधाम पथमेड़ा गोशाला का ज़िक्र करते हुये कहा की जिस धरती पर गौमाता की सेवा होती है. वह देवताओं की भूमि होती है, इस बात के लिए इस धरा को नमन करता हूं. पथमेड़ा गौशाला में गोऋषि दत्तशरणानंद महाराज द्वारा लाखों गौमाताओं के संरक्षण का काम हो रहा है. इस कार्य ने इस धरती को देवतुल्य बना दिया है. योगी आदित्यनाथ ने भाजपा से बाग़ी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे नेता की ओर इशारा करते हुये कहा की इस बार ध्यान रखना, कांग्रेस ने वोट काटने के लिये भी वोट कटवा चुनावी मैदान में उतारे हैं, लेकिन आपको अपना वोट ख़राब नहीं करना हैं, पार्टी ने उन्हें बहुत अवसर दे दिये, अब चुनाव में केवल भाजपा को समर्थन करना हैं. 

योगी ने कहा की 1947 में भारत से ही अलग हुआ था पाकिस्तान, आज वहां 1 किलो आटे के लिए लोग लड़ रहे हैं,  लोगों को आटा नहीं मिल रहा है और यहां मोदी जी साढ़े तीन साल से 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे हैं. कन्हैया तेली की हत्या कर दी जाती है, सरकार मौन, यहां पर दोहरे कानून है. हिंदू मरेगा तो मुआवजा दो लाख रुपए बमुश्किल मिलता है, मुस्लिम मरेगा तो 25 लाख रुपए मिल जाएगा. ये कैसी सरकार है. ये भेदभाव करने वाली सरकार है. कांग्रेस विकास नहीं कर सकती, गरीबों का कल्याण नहीं कर सकती, आपकी आस्था का सम्मान भी नहीं कर सकती.

सीएम योगी ने देवजी पटेल का संबोधन में ज़िक्र करते हुये कहा हम दोनों दिल्ली में साथ-साथ सांसद थे. बाद में मुझे उत्तर प्रदेश में माफियाओं को ठीक करने भेजा तो मैं वहां चला गया.  सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा की राजस्थान में केंद्र की योजनाओं का पैसा चंद कांग्रेस नेताओं की जेब में चला जाता है. जब अतिवृष्टि से नुकसान होता है, मुख्यमंत्री बाहर नहीं निकलते, कांग्रेसी नेता पिकनिक मनाने चले जाते है. जनता की सुध तक नहीं लेते. 

कांग्रेस गरीबों को योजना देने में, आस्था के सम्मान में, गौ तस्करी रोकने में, बहन-बेटियों पर हो रहे अत्याचार को रोकने में पीछे है. भाजपा प्रत्याशी सांसद देवजी ने भी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा की क्षेत्र से भ्रष्टाचार को मिटाकर, भय मुक्त सांचौर बनायेंगे, नर्मदा नहर का पानी नहरों में टेल तक पहुंचेगा,  मैं मोदी का सिपाही हूं. मुझे आपका साथ चाहिए. कांग्रेस का कुशासन मिटाना है.