Rajasthan Election 2023: अजमेर में गरजे CM योगी, बोले- आज हमारा देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है

अजमेर: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अजमेर दौरे पर रहे . जहां पर उन्होंने भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की आमजन से अपील की और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा . योगो पहले केकड़ी विधानसभा पहुचे इसके बाद पुष्कर ओर उसके बाद किशनगढ़ मे सभा को सम्बोधित किया सभी जगहों पर योगी का भव्य स्वागत किया गया, इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे . 

उन्होंने भाजपा प्रत्याशीयों के पक्ष मे मतदान करने की अपील की . वहीं किशनगढ़ मे आयोजित सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं किशनगढ़ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशीयों के समर्थन में वोट करने की अपील के लिए आया हूं, आज हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, एक विकसित देश बनकर अपनी छाप छोड़ने जा रहा है, डबल इंजन कि सरकार जहां पर है उसके परिणाम दिखाने आप लोग के सामने आया हूं, मोदी जी साढ़े 9 वर्ष पहले देश के प्रधानमंत्री बने उससे पहले आतंकी कहीं भी विस्फोट करते थे, घुसबैठ करते थे, आतंकवाद, नक्सल्लवाद का बोल बाला था, 

भ्रष्टाचार चरम पर था, विकास की योजना ठप पड़ी थी, हमने बदले भारत को बदलते हुए देखा है, आज सब को सम्मान दिलाने वाले काम भाजपा ने किए, लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से मात्र 9 वर्षो में शौचालय, गैस कनेक्शन मिले . जिसके बाद मोदी है तो मुमकिन है यह नारा चल पड़ा था, आज जो विकास हो रहा है, वह भाजपा के राज में हो रहा है . आज राम राज्य की नींव रखी गई है . कांग्रेस पूरे देश की समस्या का नाम है, मोदी जी ने आतंकवाद की समस्या का समाधान किया, कश्मीर से 370 हटाई, मोदी जी ने राम मंदिर के भवन निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया .  

उन्होंने आमसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या राम मंदिर का समाधान कांग्रेस कर पाती क्या, जिस पर वहां मौजूद लोगों ने कहा नहीं फिर योगी ने कहा यह डबल इंजन की शक्ति है . उत्तर प्रदेश में रामराज्य है, ना गुंडागर्दी है, ना मफियाराज है, ना कर्फ्यू है . वहां किसी कन्हैया लाल की हत्या नहीं हो सकती, सभी माफियाओ का राम राम सत्य है, कांग्रेस के माफिया राज पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली है . योगी ने कहा भागीरथ चौधरी को विधानसभा भेजिए वह आप सबको दर्शन के लिए आपको अयोध्या लेकर आएंगे . इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता, समर्थक सहित हज़ारो की संख्या मे आम जन मौजूद रहे.