युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

बालोतरा: बालोतरा औद्योगिक क्षेत्र तृतीय चरण में शनिवार को एक कपड़ा फैक्ट्री में मजदूर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. माया फेल्ट नामक कपड़ा फैक्ट्री में ऊपरी मंजिल पर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फैक्ट्री मालिक के मुताबिक रात को मजदूर फैक्ट्री का काम करके खाना खाकर फैक्ट्री की ऊपरी मंजिल पर सोने चला गया था. 

रोज की तरह सुबह नीचे नहीं आए तो साथी मजदूरों ने ऊपर उसको बुलाने गए. तो फांसी पर लटका हुआ मिला. इसी दौरान साथी मजदूरों ने तुरंत फैक्ट्री मालिक को सूचना दी और कुछ ही देर के बाद फैक्ट्री मालिक घटनास्थल पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया. फैक्ट्री मालिक ने बालोतरा पुलिस को सूचना दी गई. कुछ ही देर के बाद बालोतरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव अपने कब्जे में लिया गया. 

पुलिस मौके पर पहुंच तुरंत शव फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया. मजदूर की जेब की जांच की गई तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. मृतक व्यक्ति की पहचान नवलराम (24) घेवरराम मेघवाल निवासी केतु के रूप मे हुई. फिलहाल पुलिस के द्वारा शव को बालोतरा के राजकिय नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है.