युवक ने सोशल मीडिया पर डाली जहर पीने की वीडियो, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

नोएडा: नया गांव में रहने वाले एक युवक ने बीती रात मच्छर मारने की दवा पीते हुए अपनी एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी और साथ ही लिख दिया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. मामला इतना गंभीर हो गया कि बात केंद्र सरकार तक जा पहुंची और इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने युवक से की गई पूछताछ के हवाले से बताया कि उसने अपने फेसबुक पेज पर लाइक पाने की खातिर सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो डाली थी. हुआ यूं कि वीडियो अपलोड करते ही फेसबुक की तरफ से इस घटना की सूचना भारत सरकार को दी गई. भारत सरकार की तरफ से सूचना उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी गई.

तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक की तुरंत जान बचाएं: 
यूपी सरकार ने पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर को सूचित किया. गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने थाना फेस-2 प्रभारी विंध्याचल तिवारी को आदेश किया कि वह तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक की तुरंत जान बचाएं. तिवारी ने बताया कि जिस लोकेशन पर युवक का होना पाया गया था, वहां किराए पर काफी लोग रहते हैं. रात 2 बजे के करीब पुलिस ने दर्जनों घरों का दरवाजा खटखटाया तब जाकर वीडियो अपलोड करने वाले युवक की पहचान हुई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया. सोर्स-भाषा