Uttar Pradesh: युवती ने प्रेम संबंध बनाए रखने से किया इनकार, युवक ने उठा लिया यह हैरान करने वाला कदम

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती द्वारा प्रेम संबंध बनाए रखने से इनकार करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. 

फहीम के मुताबिक, भीमपुरा थाना क्षेत्र के कुशहा रशीदपुर गांव में 17 मई की शाम को संदीप कुमार मौर्य (32) नाम का एक युवक अपने घर में मृत मिला और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से कीटनाशक दवा की शीशी और सुसाइड नोट बरामद किया. फहीम के अनुसार, संदीप के चाचा राम विलास मौर्य की तहरीर पर एक युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि संदीप शादीशुदा था और उसका तीन साल का एक बेटा भी है.

फहीम के मुताबिक, संदीप के एक युवती के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध थे और जब युवती को उसके शादीशुदा होने के बारे में पता चला, तो उसने रिश्ता बनाए रखने से इनकार कर दिया. फहीम के अनुसार, परिजनों का आरोप है कि संदीप प्रेम संबंध टूटने के कारण काफी आहत था और उसने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. सोर्स- भाषा