Rajasthan Elections: जेपी नड्डा बोले- युवा, किसान और हर वर्ग गहलोत सरकार से ठगा महसूस कर रहा

कोटा:  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज कोटा संभाग का राजनीतिक तापमान नापा और कोटा-बूंदी और झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र की अलग-अलग बैठकें ली. डीसीएम रोड़ स्थित होटल लोटस अनंता एलीट के सभागार में आयोजित इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफा पहनाकर नड्डा का अभिनंदन किया और इससे पहले बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने नड्डा पर फूल बरसाए. 

नड्डा के साथ प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा भी मंच पर मौजूद रहे. बैठक के दौरान नड्डा ने संभाग के विधायकों-पूर्व विधायकों-महापौर-पूर्व महापौर और संगठन पदाधिकारियों से जी-जान लगाकर चुनाव अभियान में लग जाने को कहा और खासकर बूथ प्रबंधन पर बल दिया. नड्डा ने महिला और युवा मोर्चा को टास्क दिये और कहा कि एससी-एसटी वर्गो से संवाद करके दलित बस्तियों में जाने, बुजुर्ग बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करने और चुनाव में पराजित हो चुके प्रत्याशियों से भी काम लेने और संवाद स्थापित करने की आवश्यकता है. 

इस दौरान पहले कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र के 9 विधानसभा क्षेत्रों से आए करीब 125 पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं से और बाद में बारां-झालावाड़ की 8 सीटों के करीब 100 नेताओं-कार्यकर्ताओं से दो अलग-अलग चरणों में संवाद हुए. कोटा से अजमेर रवाना होने से पहले नड्डा ने प्रेस कांफ्रेस की और हाड़ौति की सभी 17 सीटें जीतने और प्रदेश में बीजेपी की सत्ता में वापसी का दावा किया. नड्डा ने इस दौरान महिला उत्पीड़न,कानून-व्यवस्था-रोजगार के मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरने का प्रयास किया और दावा किया कि युवा-बेरोजगार-किसान ठगा सा महसूस कर रहा हैं और राज पलटने का मानस बना चुका हैं.