Zaira Wasim ने हिजाब के सपोर्ट में की बात, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : दंगल गर्ल ज़ायरा वासिम (Zaira Wasim) ने फिल्मी दुनिया का अलविदा कह दिया है और उन्हें कई बार हिजाब के सपोर्ट में बातें करते हुए देखा जा चुका है. इस वक्त वो एक बार फिर अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जहां उन्होंने खाना खाने के दौरान नकाब पहनने की अपनी इच्छा पर कुछ तीखी बातें कह डाली है. 

एक यूजर ने रविवार को ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी इस तस्वीर में खाना खाने के दौरान लड़की अपने चेहरे से नकाब नहीं हटा रही थी. इसे शेयर करते हुए यूज़र ने सवाल किया था कि क्या ये एक इंसान की चॉइस है. इसके जवाब में जायरा ने फोटो रीट्वीट करते हुए लिखा मैंने एक शादी को अटेंड की थी, जहां मैं ऐसे ही खाना खाया. यह सीधे तौर पर मेरी चॉइस थी जबकि सभी मुझे घूर रहे थे और चाहते थे मैं अपना नकाब हटाऊं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. हम यह सब आपके लिए नहीं करते हैं.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है एक ने लिखा डील आईटी विद, आपका जवाब बहुत पसंद आया. तो दूसरे ने कहा आप बेस्ट हो अल्लाह आपकी जैसी हिदायत दूसरी बहनों को भी दे. ये पहली बार नहीं है इसके पहले भी उन्हें हिजाब के सपोर्ट में बोलते हुए देखा जा चुका है.