रिलीज हुआ Zara Hatke Zara Bachke का ट्रेलर, देहाती अवतार में नजर आए Sara और Vicky

मुंबई : सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में 90 के दशक की कहानी दिखाई गई है और इसकी शुरुआत लव स्टोरी से हो रही है. इसमें बताया गया है कि किस तरह से औरतें अपने पति से दबी आवाज में बात करती हो और अगर लड़की की एक बार शादी हो जाती है तो वह फिर कभी पति से जुदा होने के बारे में नहीं सोचती.

इस फिल्म में सारा अली खान को फुल देहाती अवतार में दिखाया जाएगा और विक्की कौशल उनके पति की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ये कहानी तलाक के मुद्दे पर तैयार की गई है। ट्रेलर की शुरुआत में विक्की को 4 बड़े बड़े दांत लगाए हुए दिखाया गया है जो बहुत फनी है सारा ने साड़ी पहन रखी है और यह फूल टू फैमिली ड्रामा है जो लोगों को पसंद आएगा. 

सौम्या और कपिल की इस कहानी में हर कोई यह जानना चाहता है आखिरकार तलाक क्यों लिया जा रहा है और सब अपनी अपनी राय पेश करते हैं और अलग अलग अंदाज में सवाल पूछते हैं. इसी बीच इन दोनों में रोमांस भी शुरू होने वाला है. अब यह सोचने वाली बात है कि जब रोमांस है तो फिर तलाक की बात क्यों आ रही है तो इस सवाल का जवाब आपको 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में मिलेगा क्योंकि ये फिल्म इसी दिन रिलीज होगी.