Gang War In Rajasthan: राजू ठेहट हत्याकांड में बड़ा अपडेट, पहले 'फोटो शूट' फिर 'शूट' !

सीकर: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. हत्याकांड का पूरा CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में गोली मारने से पहले राजू ठेहट घर से बाहर आया था. उस वक्त ठेहट के घर के बाहर दो शख्स खड़े थे. एक शख्स था ब्लैक जैकेट में जबकि दूसरे ने पीली जैकेट पहनी थी. ब्लैक जैकेट पहने व्यक्ति ने ठेहट से फोटो खिंचवाने की डिमांड रखी थी, ...और पीली जैकेट पहने शख्स ने दोनों की फोटो खींची. इसके तुरंत बाद ही गन निकालकर ठेहट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. राजू ठेहट गोली लगने के तुरंत बाद जमीन पर ढेर हो गया. पीली जैकेट स्थानीय कोचिंग सेंटर की बताई जा रही है. 

वहीं इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उच्च अधिकारियों से जानकारी ली है. राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में सनसनी फैल गई. वीर तेजा सेना ने अनिश्चतकाल के लिए सीकर बंद का ऐलान किया है. राजू ठेहट के परिजन मोर्चरी के बाहर बैठे है.  DGP उमेश मिश्रा ने सीकर SP से घटना की जानकारी ली है. उसके बाद DGP उमेश मिश्रा ने बदमाशों के भागने के संभावित रास्तों पर कड़ी नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं. खास तौर से पंजाब बॉर्डर पर नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं.

लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. गोदारा ने कहा कि राजू हमारे बड़े भाई आनंदपाल, बलबीर की हत्या में शामिल था, जिसका हमने बदला लिया है. इसके साथ ही उसने कहा कि हमारे और दुश्मनों से जल्द मुलाकात होगी. मिली जानकारी के अनुसार राजू ठेहट के एक और साथी के गोली लगी है. 

राजस्थान में एक बार फिर बड़े गैंगवार की वारदात सामने आई:
राजस्थान के शेखावाटी क्षेत्र में आंतक मचाने वाले गैंगस्टर राजू ठेहट की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ऐसे में राजस्थान में एक बार फिर बड़े गैंगवार की वारदात सामने आई है. जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है. फायरिंग की यह घटना सीकर में पिपराली रोड पर हुई है. हालांकि राजू ठेहट की अभी तक मौत होने की पुष्टि नहीं हुई है. राजू ठेहट के 3 गोली लगने की जानकारी मिल रही है. फायरिंग की वारदात के बाद पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई है. 

आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद राजू ठेहट वर्चस्व बढ़ने लगा था:
राजस्थान में गैंगस्टर्स राजू ठेहट और आनंदपाल सिंह में करीब दो दशक वर्चस्व की लड़ाई चली थी. लेकिन आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद राजू ठेहट वर्चस्व बढ़ने लगा था. जेल में बंद होने के दौरान भी उसके फिरौती मांगकर संरक्षण देने के कई मामले सामने आए थे. हाल ही में जेल से बाहर आने के बाद राजू ठेहट गैंग को बढ़ाने में लगा है.