Horoscope Today 28 October 2022: आज इन 2 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज समय के प्रवाह के साथ रहें, जो जैसा होता है, होने दें. इससे खुद आपके आपके मन का बोझ कम होता जाएगा. आज के दिन कि सफलता के लिये तुलसी के पौधे के पास शुद्ध घी का दीपक जलाये .

वृष (Taurus): आज मन में आते विचार अच्छे हैं, लेकिन बेहद चुनौतीपूर्ण भी हैं. अपनी भावनाओं को, अपने मन में आते शब्दों को नियंत्रण में रखें. आज के दिन की सफलता के लिए छोटी कन्या के चरण छू कर दिन की शुरुआत करे.

मिथुन (Gemini): आज कुछ नया करें, जो भी करेंगे आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा. आज अपने काम पर कांसन्ट्रेट करें. आज के दिन की सफलता के लिए छोटी कन्या को लिखने की सामग्री भेंट करे. 

कर्क (Cancer): आज व्यापार और कार्यक्षेत्र में मनोनुकूल लाभ होगा. धन लाभ होगा. पद लाभ का योग है. कुल मिलाकर दिन व्यस्त रहेगा. आज आप दूसरों के साथ विवाद-झंझट या झगड़े में फंसने से बचें. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे. 

सिंह (Leo): आज आप जीवन की गति में तेजी आती महसूस करेंगे. समय भी आपके पक्ष में ही रहेगा. जहां, जैसा प्रयास करेंगे, थोड़ी अतिरिक्त कोशिश के बाद सफल हो जाएंगे. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मन्दिर में चुनरी और श्रृंगार सामग्री चढ़ाये.

कन्या (Virgo): पैसों की स्थिति में सुधार आने की संभावना बहुत अच्छी है. आज आपकी विनम्रता और आपकी व्यवहारकुशलता शुभ फल देगी. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे.

तुला (Libra): आज का दिन आपके लिये ज्यादा शुभ परिणाम देने वाला नही रहेगा.  रोजमर्रा के काम पूरे होने में कठीनाई आ सकती हैं. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर मे छोटी कन्याओं को नारियल और दक्षिणा भेंट करे.  

वृश्चिक (Scorpio): आज आप समझदारी से काम लें, तो नौकरी-धंधे में बड़ी तरक्की का रास्ता खुल सकता है. बोलते समय आज काफी सावधानी बरतने की जरूरत है. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे लड्डू का भोग लगाये.  

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपको राहत देगा. आज आपकी दैनिक आय बढ़ेगी. दिन भर व्यस्तता रहेगी. अधिकारी आपकी बातों को महत्व देगें. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा.मौसमी बिमारियों से बचना ठीक रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड और हरा चारा खिलाये.

मकर (Capricorn): आज का दिन काफी प्रॉडक्टिव है. आज आप नौकरी-व्यापार क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जोखिम के काम आज टाल दें. आज के दिन कि सफलता के लिये चीटियों को आटा खिलाये.

कुंभ (Aquarius): आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. आपकी सकारात्मकता समय को भी सकारात्मक बनाए रखेगी. आज के दिन कि सफलता के लिये शिव मंदिर मे माँ गौरी को चुनरी अर्पण करे.

मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. क्रोध आज आपका दुश्मन हैं. इसे काबू में रखें, फिर देखें कि कैसे छोटी-छोटी सफलताएं आपको आगे से आगे बढ़ाती ले जाएंगी, आज  के दिन की सफलता के लिए किसी ग़रीब कन्या को मीठा परांठा खिलाये.