PBKS vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद से हार के बाद कप्तान धवन बोले- इस विकेट पर 175 से 180 का स्कोर अच्छा होता

हैदराबाद: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने रविवार को यहां कहा कि अगर उनकी टीम ने 175-180 का स्कोर बनाया होता तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच का परिणाम भिन्न हो सकता था.

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर मयंक मार्कंडेय (15 रंग देकर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बावजूद कप्तान शिखर धवन के नाबाद 99 रन की मदद से नौ विकेट पर 143 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. सनराइजर्स ने इसके जवाब में राहुल त्रिपाठी के नाबाद 74 रन की मदद से 17.1 ओवर में दो विकेट पर 145 रन बनाकर जीत दर्ज की.

हम कहां और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं:
धवन ने मैच के बाद कहा कि बल्लेबाजी करते हुए हमने निरंतर अंतराल में विकेट गंवाए और बड़ा स्कोर नहीं बना सके. इसलिए हमें इस मैच में हार झेलनी पड़ी. इस विकेट पर 175 से लेकर 180 रन का स्कोर अच्छा होता. उन्होंने कहा कि विकेट अच्छा था लेकिन इस पर गेंद सीम और स्विंग ले रही थी. हमें इस मैच से काफी सबक मिला और हम विश्लेषण करेंगे कि हम कहां और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.

भारतीय स्पिनर को खिलाने का फैसला सही साबित: 
सनराइजर्स के कप्तान एडन मार्कराम ने मार्कंडेय की तारीफ की और कहा कि इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद की जगह इस भारतीय स्पिनर को खिलाने का फैसला सही साबित हुआ. मार्कराम ने कहा कि यह अच्छा फैसला नहीं था लेकिन मार्कंडेय ने इसे सही साबित कर दिया. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. उसने शानदार गेंदबाजी की. उसने वास्तव में मौके का पूरा फायदा उठाया. वह काफी चर्चा में रहा है और उसने साबित कर दिया कि यह सही है. सोर्स-भाषा