Sawai Madhopur News: फांसी का फंदा लगाकर 18 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर एक 18 वर्षीय युवती के फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया. रस्सी का फंदा लगाकर कमरे में लोहे के कड़े से झूलने से 18 वर्षीय युवती रामनरी धोबी पुत्री कालू धोबी की मौत हो गई. 

सूचना के बाद कार्यवाहक थाना प्रभारी कमलेश शर्मा,एएसआई प्रहलाद मीना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया ‌एएसआई प्रहलाद मीना ने बताया कि कस्बे में 18 वर्षीय युवती रामनरी धोबी पुत्री कालू धोबी के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली सूचना के पश्चात मौके पर पहुंचे जहां मृतका के शव को कब्जे में लेकर सवाई माधोपुर जिला अस्पताल पहुंचे जहां मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

मृतका के पिता कालू धोबी ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व रामनरी का विवाह हुआ था परंतु शादी के बाद गौना नहीं होने से पीहर में अपने पिता के पास रह रही थी परंतु अचानक फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.