बहराइच में पकड़ा गया चौथा आदमखोर भेड़िया, पहले भी पकड़े जा चुके हैं 3 भेड़िए, 30 गांवों में खौफ का माहौल

बहराइच में पकड़ा गया चौथा आदमखोर भेड़िया, पहले भी पकड़े जा चुके हैं 3 भेड़िए, 30 गांवों में खौफ का माहौल

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों की वजह से खौफ का माहौल है. यहां पर 30 गांवों ने आतंक मचा रखा था. जानकारी के अनुसार भेड़ियों ने अब तक 9 लोगों की जान ली. बहराइच मृतकों में 8 बच्चे और 1 महिला शामिल है. बहराइच में 1 और भेड़िया पकड़ा गया. 

पहले भी 3 भेड़िए पकड़े जा चुके हैं. आपको बता दें कि यूपी के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों ने खौफ का माहौल बना दिया है. यहां पर लोग रात-रातभर जाकर भेड़ियों से अपने परिवार की सुरक्षा कर रहे हैं. इतना ही नहीं वन विभाग की ओर से लोगों को सुरक्षित रहने के बारे में भी बताया जा रहा है. आज वन विभाग ने चौथे भेड़ियों को भी पकड़ लिया है. 

बहराइच में इन आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के वन विभाग ने टीमें बनाई थी.  भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभागों बहराइच, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग 25 टीमें लगी हुई हैं. अब इन आदमखोरों ने अपना दायरा जिले के अन्य क्षेत्रों तक बढ़ा लिया है. जहां बहराइच के डीएफओ इन भेड़ियों की संख्या कुल 6 बता रहे हैं तो प्रभावित इलाकों के ग्रामीण इनकी संख्या दो दर्जन बता रहे हैं. अबतक 4 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है. 2 की तलाश जारी है.