Mumbai: IT कंपनी के सीईओ के घर बड़ी चोरी, 1.74 करोड़ रुपये गहने पार होने के मामले में 5 गिरफ्तार

मुंबई: दक्षिण मुंबई में एक प्रमुख आईटी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के घर से कथित तौर पर 1.74 करोड़ रुपये मूल्य के सोने और हीरे के आभूषण चोरी करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि गामदेवी थाना क्षेत्र के कारमाइकल रोड पर रहने वाले आईटी कंपनी के सीईओ शरद सांघी के घर में हुई चोरी में एक घरेलू सहायिका और उसका पति शामिल है. उन्होंने कहा कि चोरी का पता 14 अप्रैल को चला. आईटी कंपनी के सीईओ और उनकी पत्नी ने अपने घर में काम करने वालों से गहनों के गायब होने के बारे में पूछा. जांच में पाया गया कि उनकी घरेलू सहायिका फरवरी से गहने चोरी कर अपने पति को दे रही थी.

पति को जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया: 
अधिकारी ने बताया कि महिला के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घरेलू सहायिका को गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी के अनुसार, उसके पति को जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह राज्य से भागने की फिराक में था. उन्होंने कहा कि उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्हें चोरी के जेवरात सौंपे गए थे. अधिकारी ने कहा कि चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. सोर्स-भाषा