Kerala: तेज रफ्तार बाइक से टक्कर लगने के बाद 53 वर्षीय महिला की मौत

तिरुवनंतपुरम: तिरुवनंतपुरम के कोवलम बाईपास पर रविवार को कथित तौर पर अवैध बाइक रेस में लिप्त एक दो पहिया वाहन की टक्कर लगने के बाद 53 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. यह जानकारी पुलिस ने दी.

तिरुवुल्लम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, 'घटना सुबह करीब सात बजे उस वक्त हुई जब महिला सड़क पार कर कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 304ए के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने सुबह एक जोरदार टक्कर की आवाज सुनी और जब मौके पर पहुंचे तो महिला को सड़क डिवाइडर के पास मृत पाया, जबकि बाइक सवार करीब 100 मीटर दूर सड़क किनारे एक गड्ढे में मिला.

एक स्थानीय निवासी ने एक स्थानीय टीवी चैनल को बताया कि हादसे के बाद महिला के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी, जबकि बाइक सवार के शरीर में हरकत हो रही थी. वहीं, एक अन्य स्थानीय ने दावा किया कि इलाके में सुबह के समय जब पुलिसकर्मी मौजूद नहीं होते तब बाइक रेस की घटनाएं अक्सर होती हैं. दूसरी ओर, पुलिस का कहना है कि उन्हें उस इलाके से बाइक रेसिंग की घटनाएं अक्सर होने की कोई शिकायत नहीं मिली है. सोर्स- भाषा