Dungarpur News: ऑपरेशन जैकपॉट में ईको कार से पकड़ा 54.30 लाख कैश, ड्राइवर बोला - मैने कोई अपराध नहीं किया है, मैं कितने भी रुपए रख सकता हूं

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने ऑपरेशन जैकपॉट के तहत एक कार से 54.30 लाख रुपए का कैश बरामद किया है. इतना बड़ा कैश एक बंडल बनाकर कार में छुपा रखा था. पकड़े जाते ही ड्राइवर पुलिस से उलझने लगा. ड्राइवर बोला मैंने कोई अपराध नहीं किया है. मैं कितने भी रुपए रख सकता हूं. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. 

विधानसभा चुनावो को लेकर पुलिस की ओर से राजस्थान - गुजरात के बॉर्डर पर सख्ती बरती जा रही है. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की ऑपरेशन जैकपॉट के तहत रतनपुर चौकी के सामने गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी. इसके तहत उदयपुर की ओर से आ रही एक ईको कार को रोककर पूछताछ की तो ड्राइवर जितेंद्र कुमार (32) पुत्र पोपटलाल कलाल निवासी पलसिया थाना खेरवाड़ा जिला उदयपुर बताया. 

पुलिस ने कार की चेकिंग की तो वह पुलिस से उलझने लगा. उसके पास गाड़ी के कागजात भी नही मिले. चैकिंग के दौरान पुलिस को एक बड़ा बंडल मिला. जिस पर टैप लपेटी हुई थी. पुलिस ने बंडल को खोलकर देखा तो 500, 200, 100 रुपए के नोट थे. नोट मिलने पर ड्राइवर बोला इस तरह पुलिस वाले क्या चेकिंग कर रहे है. मैने कोई अपराध नहीं किया है. मैं कितने भी रुपए ले जा सकता हूं. 

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की नोटो की गिनती करने पर 54 लाख 30 हजार 370 रुपए मिले. नोट ले जाने को लेकर उसके पास कोई जवाब नही था. जिस पर पुलिस ने कैश के साथ ही आरोपी जितेंद्र कुमार को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कैश को लेकर पूछताछ कर रही है.