Jammu-Kashmir में 3 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत, 16 घायल

भद्रवाह/जम्मू : जम्मू-कश्मीर के डोडा और रामबन जिलों में मंगलवार को तीन अलग-अलग घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

वाहन सड़क से फिसलकर 250 मीटर गहरी खाई में गिरा:

भद्रवाह के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद शर्मा ने बताया कि पहली दुर्घटना में भद्रवाह-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर चटरगल्ला टॉप के पास पांच लोगों की उस समय मौत हो गई जब यात्रा के दौरान उनका वाहन सड़क से फिसलकर 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. उन्होंने बताया कि वाहन में यात्रा कर रहे 11 अन्य यात्री घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसे के बाद तुरंत बचाव अभियान किया शुरू:

अधिकारी ने बताया कि हादसा गुलदंडा मैदानी इलाके में हुआ जिसके बाद पुलिस ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि यात्री वाहन कठुआ जिले के बानी इलाके से भद्रवाह की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि एक अन्य दुर्घटना में, डोडा जिले के भल्ला इलाके में एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से जावेद अहमद नामक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

2 की हुई मौत:

अधिकारी ने बताया कि तीसरी दुर्घटना में, रामबन जिले में रामपरी के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार के सड़क से फिसल कर 200 मीटर से अधिक गहरी खाई में गिर जाने से दो व्यक्तियों - मोहम्मद अफजल और मोहम्मद अजमत की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उक्त घटना में एक अन्य शब्बीर अहमद मलिक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे बचाव दल ने अस्पताल में भर्ती कराया है. सोर्स भाषा