गुजरात के जूनागढ़ में 6 घंटे में 8 इंच बारिश, शहरी और ग्रामीण इलाकों में हो रही है भारी बारिश

गुजरात के जूनागढ़ में 6 घंटे में 8 इंच बारिश, शहरी और ग्रामीण इलाकों में हो रही है भारी बारिश

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में शनिवार को हुई भारी बारिश से पानी पानी हो गया. यहां पर बादल फटने की खबर मिली है. जिसकी वजह से जूनागढ़ में 6 घंटे में 8 इंच बारिश दर्ज की गई. वहीं, गिरनार पर्वतीय क्षेत्र में 14 इंच बारिश दर्ज की गई है. जब पहाड़ों से बहता पानी जूनागढ़ शहर में पहुंचा तो बाढ़ के हालात हो गए. 

सड़कों पर खड़ी गाड़ियां बहने लग गई. शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया. एनडीआरएफ की टीम बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने में लगी. शहर के भवनाथ क्षेत्र में बाढ़ का सबसे ज्यादा असर देखने को मिला. यहां पशुशाला में गाय सहित कई पशु पानी के तेज बहाव में बहने की खबर भी मिली है. वहीं अगर बात करें कदवा चौक के पास मुबारक पाड़ा की, तो यहां भी भारी बारिश से पानी भर गया.

यहां करीब 6 फीट पानी भरने से लोगों के मकान पूरी तरह डूब गए, जिससे काफी आर्थिक नुकसान हुआ है. पानी के तेज बहाव के चलते जूनागढ़ के बीच से गुजरने वाले काले कुंड के पुल को बंद कर दिया गया है. शहर के दुर्वेशनगर, गणेश नगर, जोशीपारा और अन्य इलाकों में भी बाढ़ आ गई है. यहां सड़कों पर 3 से 4 फीट पानी भरा हुआ है. गुजरात के नवसारी में भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ. जलभराव के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.