First India के मुंबई office के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका

मुंबई: फर्स्ट इंडिया का वेंचर आठ महीने पहले डॉ. जगदीश चंद्र सर के आशीर्वाद से शुरू हुआ था, जिन्होंने अपने हर employees पर विश्वास किया. YouTube, Instagram और Facebook से ही, First India ने मुंबई के मनोरंजन जगत में अपनी जड़ें जमा लीं. फ़र्स्ट इंडिया टेली, फ़र्स्ट इंडिया फ़िल्मी, फ़र्स्ट इंडिया स्पॉटलाइट और फ़र्स्ट इंडिया फ़ैशन सहित चार चैनलों के साथ, टीम ने कुछ शानदार रिजल्ट लाने के लिए बड़ी ही सहजता से काम किया. फर्स्ट इंडिया मुंबई की पूरी टीम ने 24 नवंबर को एक बहुत बड़ा जश्न मनाया, और इस जश्न की सिर्फ एक नहीं बल्कि दो वजहें थीं.

24 नवंबर को मैनेजिंग एडिटर, एंटरटेनमेंट आशीष तिवारी का जन्मदिन था. और उनके इस खास दिन पर office को गोल्डेन और ब्लैक कलर के गुब्बारों से सजाया गया. इतना ही नहीं, इस अवसर की शोभा बढ़ाने डॉ जगदीश चंद्र सर खुद पहुंचे, उन्होंने आशीष तिवारी को पूरे दिल से आशीर्वाद दिया. बता दें कि इस खुशी की एक और भी खास वजह थी, दरअसल टीम ने अपने सिल्वर बटन का अनावरण भी किया.

जगदीश चंद्र सर के शुभ हाथों से सिल्वर बटन का अनावरण किया गया. हर किसी के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी, क्योंकि छह महीने के अंदर यह उपलब्धि हासिल की गई थी. यह उपलब्धि कुछ ऐसी है, जिसे बड़े से बड़े चैनल भी इतने कम समय में पूरा नहीं कर सकते. टेली चैनल को मिली इस जीत के लिए टीम ने दिन-रात मेहनत की.

इस शानदार मौके पर अपना आभार और गर्व व्यक्त करते हुए आशीष तिवारी ने कहा, “JC सर का ऑफिस में होना एक बहुत ही खास पल था, खासतौर पर मेरे इतने महत्वपूर्ण दिन पर. केक काटने से लेकर सिल्वर बटन के अनावरण तक, यह सब एक शानदार अनुभव था. मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा था, जिसने जोरदार तरीके से काम किया. जेसी सर ने भी शानदार काम करने के लिए हमारी पूरी टीम की प्रशंसा की, जो कि सोने पर सुहागा था."

सोशल मीडिया और वीडियो कंटेंट को आगे बढ़ाते हुए फर्स्ट इंडिया का मुंबई ऑफिस YouTube चैनल सहित अपने सोशल मीडिया के लिए कुछ विशेष कंटेंट बनाने की दिशा में काम कर रहा है. आखिरकार टीम का डेडीकेशन सफल हो ही गया, क्योंकि फर्स्ट इंडिया को क्रिएट करने का सपना देखने वाले JC सर से तारीफ मिलना टीम के लिए एक बड़ी सफलता है, जो अब टीम को और अधिक मेहनत करने के लिए मोटिवेट करेगी.