पॉपुलर एक्टर Siddhaanth Vir Surryavanshi का निधन

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया से आज बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल पॉपुलर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavansh) का आज निधन हो गया. सिद्धांत 46 साल के थे, जैसे ही उनके निधन की खबर सामने आयी, इंडस्ट्री में मातम छा गया है. सोशल मीडिया पर सितारें सिद्धांत को श्रद्धांजलि दे रहें हैं.

खबरों की मानें तो जिम में वर्कआउट करने के दौरान सिद्धांत को हार्टअटैक आया और जिसके बाद उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. सिद्धांत के निधन की खबर अभिनेता जय भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है.

सिद्धांत के निधन की जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक जिम करने के दौरान सिद्धांत को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टर्स ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सिद्धांत के काम के बारे में आपको बताएं तो वह अबतक कई टेलीविजन शोज में काम कर चुके थे. उन्होंने साल 2001 में टेलीविजन सीरियल कुसुम के जरिए अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उनके हाथ में बैक टू बैक प्रोजेक्ट आने लगे. वह कसौटी जिंदगी की, कयामत, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, सूर्यपूत्र कर्ण और क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी जैसे शोज में काम कर चुके थे.