कनिका मान ने Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई: स्टंट रियालिटी शो Khatron Ke Khiladi 12 खत्म हो चुका है और शो को उसका विनर मिल चुकी है. तुषार कालिया ने सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. वहीं शो की कंटेस्टेंट रह चुकीं कनिका मान(Kanika Mann) ने इसके खत्म होते ही मेकर्स पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

बता दें कि कनिका शो के सेमीफाइनल तक पहुंच गई थी, लेकिन फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में वह चूंक गईं. ऐसे में कनिका ने शो के मेकर्स और चैनल से पंगा ले लिया है. कनिका ने आरोप लगाया कि शो में उनकी निगेटिव इमेज दिखाई गई है. कहा जा रहा है कि कनिका इसके लिए चैनल के ऑफिस तक पहुंच गईं थीं.

मालूम हो कि कनिका शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में भी नजर नहीं आयीं थीं, जिसके बाद लोगों का मानना था कि मेकर्स से नाराज होने की वजह से एक्ट्रेस फिनाले में नहीं पहुंची.

वहीं शो के एक एपिसोड में रोहित शेट्टी कनिका मान पर भड़क गए थे क्योंकि कनिका शो के सेमी-फिनाले में अच्छे से परफॉर्म नहीं कर पाई थीं. जिसके बाद रोहित शेट्टी ने कनिका मान को बोला था कि वह शो को सीरियसली नहीं ले रही हैं. अब शो के खत्म होने पर कनिका ने मेकर्स और चैनल पर उनकी इमेज बिगाड़ने का आरोप लगाया है.