Bigg Boss 16 में Sajid की एंट्री के बाद Salman Khan पर भड़की शर्लिन, कही ये बात

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों बहुत ज्यादा कंट्रोवर्शियल होता दिखाई दे रहा है. साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी देखी जा रही है. इस मामले में अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कुछ बातें कहीं हैं.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने कहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने जो निर्णय लिया है कि वह साजिद खान (Sajid Khan) को घर में लेकर आए हैं. उससे यह मैसेज जा रहा है कि किसी महिला को गलत बोलना या उसे गलत तरीके से छूना सही है. आखिर में उन्हें जनता की निगाहों में बेगुनाह करार दिया जाएगा.

आगे शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि सलमान खान (Salman Khan) को क्या हो गया है. वह इतने बड़े स्टार हैं और लोगों ने भाईजान कहते हैं तो क्या वह हमारी जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते. क्या आप इन प्रभावशाली लोगों के लिए भाई जान हैं हम बाहर के लोगों के लिए नहीं?

शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने यह भी कहा कि यह पूरा शो सलमान खान (Salman Khan) की वजह से ही चलता है. अगर वो चाहते तो साजिद (Sajid) के आने का विरोध कर सकते थे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा इसका मतलब यह है कि वो भी इस बात से संतुष्ट हैं.

बता दें कि साजिद खान (Sajid Khan) पर 10 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कई बातें कही थी. शर्लिन के अलावा मंदाना करीमी और कई ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल है जिन्होंने साजिद खान पर बहुत गंभीर आरोप लगाए थे.