Ajmer News: नसीराबाद में युवक की हत्या का मामला, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अजमेर: नसीराबाद सदर थाना इलाके के देराठु गांव में सोमवार को देर रात्रि में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक को घायल अवस्था में परिजन नसीराबाद अस्पताल लेकर आए. हालत नाजुक होने पर अजमेर रेफर कर दिया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

सदर थाना सहायक उपनिरीक्षक ओम प्रकाश ने अजमेर (Ajmer) में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया. मंगलवार की सुबह मामले की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया. देराठु गांव के सैकड़ों ग्रामीण नसीराबाद सदर थाने पहुंचे. मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग करने लगे.

नसीराबाद पुलिस उप अधीक्षक पूनम भरगढ़ और सदर थाना सीआई हेमराज सिंह द्वारा निष्पक्षता से उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाने पर ग्रामीण लौटे. मामले में देराठु गांव निवासी रामराज सिंह ने सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे चाचा का लड़का पिंटू रावत पुत्र राम सिंह रावत कुंडी की रानी माता जी के स्थान पर गरबा देख रहा था.

अचानक उसके फोन पर फोन आया तो वह वहां से उठकर चला गया. मैंने उसे बार-बार फोन किया तो उसने लगभग 2:38 बजे फोन उठाया और बताया कि मैं गिरधारी के घर के बाहर पड़ा हूं मेरी हालत खराब है मुझे लेने आ जा. मैं जब उसे लेने गया तो उसके पूरे शरीर पर चोटों के निशान थे. उसके पूरे शरीर पर जलाने के भी निशान थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: 

मैंने उससे पूछा तो उसने मुझे बताया कि सुरेंद्र जाट पुत्र गिरधारी, गिरधारी पुत्र श्री किशन जाट, हनुमान पुत्र श्री किशन और प्रधान पुत्र श्री किशन ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर कमरे में बंद करके मारपीट की. मैं उसे गंभीर हालत में नसीराबाद (Nasirabad) अस्पताल लेकर पहुंचा जहां से उसे अजमेर रैफर कर दिया गया. अजमेर पहुंचने पर जेएलएन अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि मेरे भाई की मौत चारों के द्वारा मारपीट करने के कारण हुई है. सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.