मुंबई Wedding टीवी, वेडिंग इवेंटस और वेडिंग प्लैंनिंग से बढ़कर है: अक्का पक्का गणपति

Wedding टीवी, वेडिंग इवेंटस और वेडिंग प्लैंनिंग से बढ़कर है: अक्का पक्का गणपति

Wedding टीवी, वेडिंग इवेंटस और वेडिंग प्लैंनिंग से बढ़कर है: अक्का पक्का गणपति

मुंबई: वेडिंग टीवी का काम है लुक्सुरियस तरीके से शादी को सक्सेसफुल बनाना. इस कंपनी को हमने २०१६ में शुरू किआ था और आज हमने इसे अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है. चाहे वह शादी हो या फिर कोई बड़ा अवार्ड फंक्शन ही क्यों ना हो , हम सब करते है. हमने अपना काम और ज्यादा बढ़ा दिया है. ये कह से सकता हु की मेरा काम तोह बढ़ा है पर मेरा स्ट्रेस लेवल कम हुआ है. मई हर वक़्त खुश रहता हुं. हमने बहुत सरे सेलिब्रिटीज के साथ भी काम किया है जैसे की गोविंदा, ज़रीन खान , मलाइका अरोरा, गौहर खान , सिंगर सुखविंदर सिंह. और ऐसे ही काफी बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

हमारी कंपनी वेडिंग टीवी काफी तेजी से बढ़ रही है. इसलिए और लोगो को कंपनी में जोड़ने की जरुरत है टीम को मजबूत बनाने के लिए. मुझे म्हणत करने से डर नही लगता है, बस काम को आसानी से करना अच्छा लगता है. वक़्त से काम हो जाने से प्रेशर भी नही रहता है , एक अजीब सी शान्ति रहती है. अब कोई फंडिंग की चिंता नहीं है बल्कि हमारा फोकस हो गया है अपने बिज़नेस को आगे बढ़ने में, अच्छे लोगों को जोड़ने में और अच्छा कस्टमर एक्सपेरिएम्स देने में.

मेरे दो बेटियां हैं और दोनों को डिबेट करने में बहुत अच्छा लगता है.मेरे इतने सरे सालों की म्हणत ने उनकी डिबेट को फायदेमंद बनाया है , जिससे की उन्हें हर बार कोई न कोई सीख जरूर मिलेटी है. वेडिंग टीवी ने अपनी शुरुवात हैदराबाद से की थी और आज हम पूरे भारत में काम करते है.चाहे मुंबई हो, दिल्ली या जयपुर हर जगह हमारी टीम है.इतना ही नहीं आज वेडिंग टीवी एशियाई क्लाइंट्स और मिडिल ईस्ट के मार्किट को भी कवर कर रहे है.

और पढ़ें