आलिया भट्ट के बेबी शॉवर की तस्वीरें देख बोल पड़ेंगे आप- वॉव

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपने प्रेगनेंसी फेज को खूब इंज्वाय कर रहीं हैं. इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधें कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट(Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं, इस खुशखबरी से भट्ट परिवार के साथ ही पूरा कपूर परिवार भी बेहद ही खुश है.

इसी बीच आलिया का बेबी शॉवर रखा गया था, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छायीं हुईं हैं. आलिया के बेबी शॉवर में इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की और होने वाली मॉम को ढेर सारी विशेज दी.

अब मॉम टू बी आलिया ने खुद अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए हैं, जिनकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहें हैं और साथ ही खूब प्यार भी बरसा रहें हैं. आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें किसी में वे रणबीर के साथ बैठ पूजा करते दिख रहीं हैं तो किसी में अपने फैमिली और दोस्तों संग पोज देते नजर आ रहीं हैं.

एक्ट्रेस ने अपने गोद भराई फंक्शन में पीले रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने मांग टीका और गले में हार भी पहना है. चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो और खूबसूरत सी स्माइल लिए अभिनेत्री बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं, वहीं रणबीर बेबी पिंक कलर के कुर्ते पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहें हैं.

देखें पोस्ट-