Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पोस्ट

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में एक नन्हीं परी के माता-पिता बने हैं. दोनों फिलहाल अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इन दोनों ने अपनी बेटी का नाम रख लिया है जिसे एक पोस्ट के जरिए शेयर किया गया है. 

शेयर की गई पोस्ट में आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का हाथ थामा हुआ है और पीछे वॉल पर टी-शर्ट पर नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है जिसका चुनाव नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने किया है.

बेटी का नाम बताते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक लंबी पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा कि बेटी का यह नाम उसकी खूबसूरत और समझदार दादी नीतू कपूर ने चुना है. राहा का मतलब बताते हुए आलिया ने कहा कि इसका मतलब होता है दिव्य रास्ता, संस्कृत में वंश, बंगाली में आराम और कंफर्ट, अरबिक में शांति, इसका मतलब आशीर्वाद, आजादी और खुशी भी होता है. उस पहले दिन से जब हमने इसे गोद लिया तब से हम यह सब महसूस भी कर रहे हैं. शुक्रिया राहा हमारी जिंदगी में आने के लिए ऐसा लगता है कि यह अभी शुरू ही हुई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बेटी को जन्म देने के बाद आलिया (Alia) फिलहाल ब्रेक पर है और रणबीर (Ranbir) अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. आलिया भट्ट के पास भी ब्रह्मास्त्र 2 के अलावा हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी है. वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी.