आलिया भट्ट ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अपने बेबी रणबीर को किया बर्थडे विश

मुंबई: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हॉटेस्ट और लवेबल कपल्स में से एक हैं. दोनों सरेआम एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते. वहीं मीडिया के सामने भी दोनों एक-दूसरे की अधिकतर ही बड़ाई करते नजर आते हैं.

यह साल इस कपल के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस साल दोनों ने शादी रचाई और अब बहुत जल्द अपने पहले बेबी का वेल्कम भी करेंगे, इसी के साथ दोनों की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" भी हिट साबित हुई. आज रणबीर का जन्मदिन है, अभिनेता 40 साल के हो गए हैं. शादी के बाद रणबीर का पहला बर्थडे है, ऐसे में यकीनन आलिया इस दिन को बेहद ही यादगार बनाने में लगीं होगी.

रणबीर के खास दिन पर इंडस्ट्री के तमाम सितारे उन्हें बर्थडे विश कर रहें हैं. हालांकि फैंस तो आलिया के बर्थडे विश का ही इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने रणबीर के लिए बेहद ही रोमांटिक पोस्ट साझा किया है.

उन्होंने रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणबीर अकेले खड़े हैं. यह फोटो उनकी 40वीं बर्थडे की पार्टी की है. ये एक पोलरोइड फोटो है, जिसे आलिया ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और फिर उसकी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रोमांटिक अंदाज में विश करते हुए रणबीर को 'बेबी' कहते हुए आलिया ने लिखा है, 'हैप्पी 40 बेबी'. इसी के साथ में आलिया ने पीले रंग के हार्ट वाला इमोजी और इन्फिनिटी वाला इमोजी भी बनाया है.

देखें पोस्ट-