करियर के पीक प्वाइंट पर मां बनने की बात पर Alia Bhatt ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में शादी के बाद एक नन्ही परी को जन्म दिया है. साल 2022 उनके लिए काफी खास रहा और अब हर कोई उनकी बेटी राहा को देखना चाहता है. हालांकि करियर के पीक प्वाइंट पर एक्ट्रेस के इस फैसले को सुनकर कई लोग हैरान हो गए थे. अब आलिया ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.


एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के सारे फैसले दिल से लेती हैं. उनका कहना है कि अपने करियर के पीक पॉइंट पर बेटी को जन्म देने के फैसले पर उन्हें बिल्कुल भी पछतावा नहीं है. बता दें कि होता तो एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर ने शादी की थी. इसके बाद 6 नवंबर को एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था.

आलिया भट्ट का कहना है कि जीवन में कुछ भी सही या गलत नहीं है. जो मेरे लिए काम करता है हो सकता है वो किसी और के लिए काम ना करता हो. मैंने पहले से कोई प्लानिंग ना करते हुए दिल की सुनी है और अगर ऐसा होता है तो लाइफ खुद ही प्लान बनाने लगती है बस आपको उस रास्ते पर चलना होता है.

उन्होंने कहा कि अपने करियर के पीक पॉइंट पर मैंने शादी करने के बाद बच्चा पैदा करने का फैसला लिया लेकिन यह सोच लेना गलत होगा कि शादी कर लेने या फिर मां बन जाने की वजह से मेरे काम में बदलाव आ जाएगा. मुझे बच्चा पैदा करने का कोई अफसोस नहीं है यह मेरी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला है इससे ज्यादा खुशी मुझे कभी नहीं मिली.