अलवर फिर हुआ शर्मसार: आठवीं कक्षा की छात्रा से आठ आरोपियों ने गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, 50 हजार वसूले, ढाई लाख नहीं देने पर किया वायरल

अलवर: जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर 9 माह तक रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है. आरोपी 8 युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा वीडियो बना लिया. इसके वायरल करने की धमकी दे गैंगरेप किया. फिर उससे रुपए ऐंठने लगे. पीड़िता से आरोपियों द्वारा करीब 50 हजार रुपए ऐंठने का आरोप है. जिसके बाद पीड़िता और रुपयों का इंतजाम नहीं कर पाई तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो उसके घरवालों तक पहुंच गया. 

मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के भाई ने 8 युवकों के दुष्कर्म पॉक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. थाना पुलिस के अनुसार करीब 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल पुत्र रफीक ने फोन कर गोठड़ा के पास बुलाया और कहा कि कि हमारे पास तेरी फोटो है, नहीं आई तो तेरा फोटो वायरल कर देंगे. पीड़िता वहां पहुंची तो वहां मौजूद 8 लड़कों ने उसके जबरन कपड़े उतार वीडियो बना ली. इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर इन सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया. वह करीब एक घंटे तक वहीं बेसुध पड़ी रही. होश आने पर वह घर लौटी. इसके बाद आरोपी उससे रुपए ऐंठने लगे. उसके साथ 3 जनवरी व 6 अप्रैल को भी दुष्कर्म किया. अगस्त 2022 तक इन लोगों ने पीड़िता से करीब 50 हजार रुपए ले लिए.

वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की: 
कुछ दिन पहले उससे आरोपियों ने पीड़िता से ढ़ाई लाख रुपए की मांग की. पीड़िता ने कहा कि इतने पैसे उसके पास नहीं है और आरोपियों से पीड़िता ने बख्श देने की भी गुहार लगाई, लेकिन आरोपियों ने रुपए नहीं देने पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. यह वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की. तब पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अरबाज पुत्र नफीस निवासी नगला डूंगर, जावेद पुत्र कल्लू निवासी बाजोट, मुस्तकीम पुत्र अयूब निवासी इस्माइलपुर, तालीम पुत्र शरफू निवासी इस्माइलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल पुत्र सब्बू निवासी इस्माइलपुर, अकरम पुत्र सुलेमान बाजोट इस्माइलपुर, अकरम पुत्र उमर निवासी इस्माइलपुर, साहिल पुत्र रफीक इस्माइलपुर के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है.