सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बुरी तरह टूट गए थे अमित साध, कहा- इंडस्ट्री छोड़ना चाहता था

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमित साध(Amit Sadh) वेब सीरीज ब्रीद में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. ब्रीद के दोनों सीजनों में अपनी शानदार एक्टिंग से अभिनेता ने लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था. अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'काई पो चे' से की थी.

फिल्म में दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, ऐसे में अमित साध ने उन्हें लेकर एक हैरान करने वाली बात साझा की हैं.

अमित साध ने बताया कि सुशांत की मौत से वे पूरी तरह टूट गए थे, यहां तक कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का मन भी बना लिया था. अमित साध ने बताया कि उन्होंने डेढ़ साल तक सुशांत के साथ 'काई पो चे' की शूटिंग की थी, ऐसे में दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. जब 2020 में सुशांत के सुसाइड की खबर सुनी तो वह बुरी तरह हिल गए थे. आगे उन्होंने कहा, "मुझे सुशांत की साइकी पता थी, जब कोई आत्महत्या करके मरता है तो इसका मतलब है कि उसके जीवन में घोर अंधकार है, जब ऐसा होता है तो इसमें उस शख्स की गलती नहीं होती बल्कि समाज की गलती होती है. जो लोग उस शख्स के आस-पास थे वो ही दोषी हैं."

इतना ही नहीं अमित साध ने ये भी खुलासा किया कि, इंडस्ट्री में काम करते हुए उनके मन में भी कई बार सुसाइड के ख्याल आए हैं. वह इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे. इसकी वजह बताते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं चिढ़ गया था, मैं समझ गया था कि ये बहुत ही मुश्किल इंडस्ट्री है."