आखिर किस वजह से अमिताभ बच्चन ने काजोल को कहा झूठी, जानें डिटेल्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) इस समय अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी(Salaam Venky) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं. एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई रियलिटी शोज और इंटरव्यू अटेंड कर रहीं हैं.

फिल्म की टीम प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती, और इसी वजह से दिन रात एक कर फिल्म को प्रमोट करने का सिलसिला जारी है. हाल ही में काजोल अपनी टीम के साथ रियलिटी शो ‘केबीसी जूनियर’ के सेट पर पहुंची, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की.

यही नहीं इसी दौरान अभिताभ बच्चन ने काजोल को झूठी भी कह दिया, जिसकी कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस वजह से मेगास्टार अमिताभ ने काजोल को झूठी कहा.

दरअसल केबीसी जूनियर का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस काजोल और फिल्म की डायरेक्टर रेवती, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी हुईं हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ये कहते हैं कि यहां जो गेस्ट हैं वो आपसे कुछ सवाल करना चाहते हैं, फिर क्या था एक-एक कर बच्चे, काजोल के सामने सवालों की लाइन लगा देते हैं.

वहीं उनमें से एक बच्चा जब काजोल से पूछता है कि, जब हमने कभी खुशी कभी गम देखी थी, तो उसमें आप अमिताभ बच्चन से बहुत ज्यादा डरती थीं, क्या आप अभी भी अमिताभ सर से इतना ज्यादा डरती हैं? इसपर काजोल मुस्कुराती हुई कहती हैं- मैं उनसे बहुत डरती हूं. 

काजोल की इस बात पर तुरंत रिएक्ट करते हुए अमिताभ कहते हैं, "इन्हें झूठ बोलना आता है बहुत ही अच्छी तरह से." अमिताभ की यह बात सुन काजोल का एक्सप्रेशन देखने लायक होता है. इतना मजेदार प्रोमो देखने के बाद दर्शक बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, वाकई काजोल और अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी देखने लायक होगी.