Anant Ambani और Radhika Merchant का हुआ रोका, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का रोका होने की जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इन दोनों का रोका राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी के मंदिर में किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरें सामने आने के बाद आम लोगों के साथ सेलिब्रिटी भी इन दोनों को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं.

Heartiest congratulations to dearest Anant and Radhika for their Roka ceremony at the Shrinathji temple in Nathdwara. May Lord Shrinath ji’s blessings be with you always. #AnantAmbani pic.twitter.com/BmgKDFsPYh

— Parimal Nathwani (@mpparimal) December 29, 2022

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं और राधिका को परिवार के फंक्शन में भी देखा जाता था. दोनों राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे. दौरान मंदिर परिसर को भव्य तरीके से सजाया गया और दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बन चुकी है. परिवार की मौजूदगी में यह रोका किया गया जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसमें यह दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाल ए दिखाई दे रहे हैं.

राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थ केयर के वाइस चेयरमैन और सीईओ विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से उन्होंने पॉलिटिक्स एंड इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया इसके बाद वह 2017 में भारत वापस लौट आई. 2018 में राधिका उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने आकाश और श्लोका की सगाई में ईशा अंबानी के साथ परफॉर्मेंस दिया था. इसके बाद से उन्हें अंबानी परिवार के हर छोटे बड़े फंक्शन में साथ देखा जाता है.