अंकित गुप्ता हुए घर से बेघर, घरवालों के आधार पर किया गया एलिमिनेशन

मुंबई: बिग बॉस का 16वां सीजन भी हर सीजन्स की तरह टीआरपी के मामले में सबसे आगे चल रहा है. शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है और दर्शक बड़ी ही शिद्दत से हर एक एपिसोड को फॉलो भी करते हैं.

दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को फुल सपोर्ट करने में लगे हुए हैं, यहां तक कि सोशल मीडिया और एक-दूसरे कंटेस्टेंट के फैंस आपस में भिड़ बैठते हैं. वहीं मेकर्स भी शो को इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं.

हालांकि अब शो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन बिग बॉस लवर्स को तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होने वाला है, उसका नाम सामने आ गया है. जी हां!! दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) घर से बेघर होने जा रहे हैं.

एक बार तो उनकी दोस्त प्रियंका चौधरी(Priyanka Choudhary) ने उन्हें एलिमिनेट होने से बचा लिया था, लेकिन इसके बावजूद इस हफ्ते अंकित घर से बेघर हो चुके हैं. दरअसल बिग बॉस ने कहा था कि या तो प्रियंका, अंकित को घर से बेघर करें या 25 लाख रुपए चुन लें, या फिर 25 लाख रुपए गंवाकर अंकित गुप्ता को चुने, ऐसे में प्रियंका ने अंकित को चुना और 25 लाख रुपए जाने दिए थे.

मालूम हो कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद थी, जिसकी वजह से यह कयास लगाया जा रहा था कि शायद इस हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा, लेकिन ख़बरों के मुताबिक अंकित गुप्ता घर से बेघर हो चुके हैं. उन्हें घरवालों के वोट के आधार पर एलिमिनेट किया गया है. दरअसल, सलमान खान ने सभी घरवालों से पूछा कि इस शो में सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन किसका है? और लगभग सभी ने अंकित का नाम लिया और इसी की वजह से अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया गया.

अंकित गुप्ता का एलिमिनेशन हर किसी के लिए शॉकिंग हैं, क्योंकि दर्शक अंकित को विनर होते हुए देखना चाहते थे. फिलहाल जल्दबाजी में कुछ कहना गलत होगा, फैंस तो यही उम्मीद कर रहें हैं कि यह खबर झूठ निकले.