मुंबई Ayushmann Khurrana ने घटाई अपनी फीस, किया फायदे का सौदा

Ayushmann Khurrana ने घटाई अपनी फीस, किया फायदे का सौदा

Ayushmann Khurrana ने घटाई अपनी फीस, किया फायदे का सौदा

मुंबई : लॉक डाउन के बाद यह धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर आ गई है लेकिन बॉलीवुड अभी भी इसकी मार से जूझता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है जिसके चलते कई सुपरस्टार अपनी फीस कम कर चुके हैं. इसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव, जॉन अब्राहम और शाहिद कपूर जैसे सितारों का नाम शामिल है और अब इसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम भी जुड़ गया है.

इंडस्ट्री से इस समय कई सितारों द्वारा अपनी फीस कम करने की खबरें सामने आ रही है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी अपनी आने वाली फिल्म अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी की फीस कम करने का फैसला लिया है. आयुष्मान ने साइन 25 करोड़ की फीस पर ही किए हैं लेकिन उन्होंने स्ट्रक्चर तैयार किया है ताकि प्रड्यूसर को फायदा पहुंच सके.

बताया आ रहा है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जो फिल्में महामारी के दौरान या उसके बाद साइन की है उन्होंने उसकी फीस को 15 करोड़ कर दिया है. बाकी बचा हुआ 10 करोड़ का अमाउंट फिल्म को मिलने वाली सफलता और प्रॉफिट शेयर पर डिपेंड करेगा. आयुष्मान ने बहुत ही सोच समझकर यह फैसला लिया है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक के बाद एक अपनी कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल में जाने की तैयारी कर रहे हैं. आने वाले समय में उनकी फिल्म डॉक्टर जी, एन एक्शन हीरो और ड्रीम गर्ल 2 दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है. डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी.

और पढ़ें