जंगल में 11वीं की छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिलने का मामला: चचेरे भाई ने ही की थी ज्यादती की कोशिश, विरोध करने पर गला दबाकर मार डाला

बांसवाड़ा: लोहारिया थाना क्षेत्र में गत दिनों 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा की जंगल में हत्या कर फेंके गए शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस जांच में चचेरा भाई ही बहन का हत्यारा निकला है. वह बहन का बलात्कार करना चाहता था. बहन ने विरोध किया और परिवार में सबकों बताने की धमकी दी तो खुद को बचाने के लिए उसने चचेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

वहीं खुद का फोन तोड़कर पानी में डाल दिया और शर्ट फाड़कर मौके पर फेंक दिया था. आरोपी नाबालिग है, जो घटना के प्रत्यक्षदर्शी के तौर पर लगातार पुलिस को गुमराह करने में लगा था. पुलिस के सामने उसने कई बार बयान बदले. इसलिए पुलिस को उस पर शक हुआ. गंभीरता से पूछताछ करने पर उसने सारा सच कबूल दिया. 

पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने बताया कि लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न नाले के समीप जंगल में 11वीं क्लास की छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिला था. इससे एक दिन पहले तीन नकाबपोश युवकों की ओर से छात्रा का अपहरण कर उसका मोबाइल लूटने की शिकायत पीड़िता के पिता की ओर से दी गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह व कैलाशचंद्र के साथ लोहारिया थानाधिकारी पूरणमल, गढ़ी थानाधिकारी पूनाराम गुंर्जर, मोटागांव थानाधिकारी रूपलाल मीणा, अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया, घाटेाल थानाधिकारी करमवीरसिंह के साथ 22 जनों की पुलिस टीम ने जंगल से शव बरामद करने के साथ मौका देखा. 

आरोपी को पकड़ने के लिए FSL टीम और डॉग स्कावयड की भी मदद ली गई:
वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए FSL टीम और डॉग स्कावयड की भी मदद ली गई. इस दौरान पीड़िता के पिता ने बेटी की हत्या की रिपोर्ट दी. वहीं हत्या से पहले मौके के प्रत्यक्षदर्शी अव्यस्क भतीजा पुलिस को हर बार नई बातों से गुमराह करने में लगा रहा. इस पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया.