शहजादा की रिलीज से पहले हर जगह छाया Kartik Aryan का बयान, कही ये बात

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म शहजादा के चलते सुर्खियों में है जिसका टीजर पिछले दिनों रिलीज किया गया था. इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन इंटरव्यू में बात भी कर चुके हैं और उन्होंने फिल्म की सफलता को लेकर कहीं बातें कही हैं.

हाल ही कार्तिक (Kartik) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी फिल्म के साथ-साथ खुद के बारे में भी कुछ बातें बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया है.

'शहजादा' की रिलीज से पहले ही हवा में उड़ रहे हैं कार्तिक आर्यन! बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कही ये बात

भूल भुलैया की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का नाम जिस भी फिल्म से जुड़ रहा है, उसे लेकर यही कहा जा रहा है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगी. शहजादा को लेकर भी इसी तरह की बातें चल रही है और इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह जानते थे कि टीजर फैंस को बहुत पसंद आएगा और वह यह भी जानते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मुझे पता है कि मेरे इस कॉन्फिडेंस को लोग ओवरकॉन्फिडेंस का नाम दे देंगे.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म शहजादा की बात करें जिसमें उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. ये 2020 में आई अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की एक फिल्म का रिमेक है.