Bhilwara News: फायरिंग में युवक की मौत का मामला, देर रात धरना समाप्त; दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

भीलवाड़ा: शहर में गुरुवार को दिनदहाड़े दो सगे भाइयों पर फायरिंग कर एक की हत्या के मामले में महात्मा गांधी चिकित्सालय में चल रहा धरना देर रात समाप्त हो गया है. परिजनों को 20 लाख रुपए का मुआवजा दने पर सहमती बनी है. इसके साथ ही मृतक के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा मिलेगी. परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलवाने का भी आश्वासन दिया गया है. सहमति बनने के बाद देर रात मेडिकल बोर्ड से देर रात शव का पोस्टमार्टम हुआ. 

वहीं फायरिंग करने वाले दो बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ने की जानकारी सामने आई है. मांडलगढ़ क्षेत्र में बदमाशों के पकड़े जाने की सूचना है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस दोपहर बाद मामले का खुलासा कर सकती है. फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी. जबकि एक युवक घायल हो गया था. घायल का उदयपुर चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. 

भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश:
आपको बता दें कि गुरुवार को शहर के बडला चौराहे पर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने वहां पर मौजूद दो युवकों को गोली मार दी. एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी. वहीं एक घायल हो गया. घटना से आक्रोशित लोगों ने ज़िला अस्पताल में तोड़ फ़ोड़ की. जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया. अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए. 

 

इब्राहिम की उपचार के दौरान मौत हो गई:
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडला चौराहे पर आज अपरांह को इब्राहिम पठान व टोनी पठान नामक दो युवक खड़े हुए थे तब एक मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात युवकों ने गोली चलाना शुरु कर दिया. जिसमें इब्राहिम और टोनी पठान के गोली लगी. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस व पुलिस अधीक्षक आदर्श सिदू मौके पर पहुंचे. घायल इब्राहिम टोनी को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इब्राहिम की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस ने मामले को शांत किया:
इब्राहिम की मौत के बाद शहर में आक्रोश फैल गया वह इब्राहिम के समर्थन में कुछ लोग महात्मा गांधी अस्पताल आए और वहां तोड़फोड़ कर दी. लेकिन पुलिस ने मामले को शांत किया. वहीं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने अपील करते हुए कहा कि जिसने भी घटना को अंजाम दिया वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आएंगे. हमने अज्ञात गोली चलाने वाले युवकों की तलाश के लिए विभिन्न टीम का गठन कर दिया है. वही अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए.

अधिकारी हमारी तकलीफ़ को समझे हमारी मांगे पूरी करे:
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मेत्रिय ने घटना की पुष्‍टी करते हुए कहा की हम लोग अज्ञात हमलावरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटे है. मुस्लिम सद्भाव सेवा समिति के अध्यक्ष शरीफ़ खाँ पठान ने कहा की अधिकारी हमारी तकलीफ़ को समझे हमारी माँगे पूरी करे अन्यथा उग्र आंदोलन होगा आरोपियों को तत्काल गिरफ़्तार करने के साथ पचास लाख की सहायता और मर्तक के परिजन को सरकारी नौकरी दी ज़ाये.