मैं दर्शकों के प्यार के लिए जीती हूं - भूमि पेडनेकर

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में विक्की कौशल के साथ उनके ज़बरदस्त अभिनय के लिए तारीफ़ें मिल रही हैं. भूमि विक्की की तेज़ तर्रार और जोशीली पत्नी गौरी वाघमारे की भूमिका निभा रही हैं और उन्हें एक शानदार क़िरदार निभाने के लिए उनके सभी चाहने वालों द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे हँसी से भरे कुछ शानदार डायलॉग बोलती हुई नज़र आती हैं.

भूमि कहती हैं, "मैं दर्शकों के प्यार के लिए जीती हूँ और यह बहुत खुशी की बात है कि दर्शक हमेशा मेरे अभिनय को ढेर सारा प्यार देते रहे हैं. अपनी पहली फ़िल्म के बाद से, मैंने ऐसे क़िरदारों को चुनने की कोशिश की है, जो पर्दे पर और दर्शकों के दिलों पर गहरा असर डालती हैं और उन्हें गोविंदा नाम मेरा में मेरे अभिनय की तारीफ़ करते हुए देखना सचमुच बहुत उत्साहजनक होता है."

उन्होंने बताया, "हर फ़िल्म में अलग-अलग भूमिकायें निभाना और इतने सारे क़िरदारों को जीना और खुद को लगातार चुनौती देते रहना हमेशा दिलचस्प होता है. गौरी वाघमारे मेरे लिए ऐसा ही एक क़िरदार है, वो एक तूफ़ान है. मैंने अपने जीवन में इससे ज़ोरदार कोई क़िरदार कभी भी नहीं देखा है."

भूमि, जो कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, लस्ट स्टोरीज, सोन चिरईया, बाला, साँड की आँख जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए प्यार और वाहवाही बटोर चुकी हैं, उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं उसकी सबसी अच्छे दोस्त बन सकती हूँ क्योंकि वो हाज़िर-जवाब, आत्मनिर्भर और बेहद आज़ाद क़िस्म की है. मैं उन महिलाओं को पसंद करती हूँ जो खुद को मर्दों से कम नहीं समझती हैं और उसका क़िरदार पर्दे पर निभाया गया मेरा अब तक एक सबसे मज़ेदार किरदार है."

भूमि की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, जो कि अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है. उनकी आने वाली फ़िल्मों में अनुभव सिन्हा की भीड़, अजय बहल की द लेडीकिलर, सुधीर मिश्रा की अफ़वा, गौरी खान निर्मित भक्षक, मुदस्सर अजीज़ की मेरे हसबैंड की बीवी और भी कुछ फ़िल्में शामिल हैं.