राजस्थान में फिर बड़ा गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

सीकर: राजस्थान के शेखावाटी क्षेत्र में आंतक मचाने वाले गैंगस्टर राजू ठेहट की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ऐसे में राजस्थान में एक बार फिर बड़े गैंगवार की वारदात सामने आई है. जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है. फायरिंग की यह घटना सीकर में पिपराली रोड पर हुई है. हालांकि राजू ठेहट की अभी तक मौत होने की पुष्टि नहीं हुई है. राजू ठेहट के 3 गोली लगने की जानकारी मिल रही है. फायरिंग की वारदात के बाद पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई है. 

राजस्थान में गैंगस्टर्स राजू ठेहट और आनंदपाल सिंह में करीब दो दशक वर्चस्व की लड़ाई चली थी. लेकिन आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद राजू ठेहट वर्चस्व बढ़ने लगा था. जेल में बंद होने के दौरान भी उसके फिरौती मांगकर संरक्षण देने के कई मामले सामने आए थे. हाल ही में जेल से बाहर आने के बाद राजू ठेहट गैंग को बढ़ाने में लगा है. 

गैंगस्टर्स राजू ठेहट लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन:
गैंगस्टर्स राजू ठेहट लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन है. वह महंगी कार और बाइक पर काफिले के साथ घूमता है. गैंगस्टर राजू ठेहट को सीकर बॉस के नाम से बुलाया जाने लगा है. जयपुर जेल में बंद रहने के दौरान अपनी गैंग को बढ़ाने के मकसद से जयपुर में भी अपना ठिकाना बनाया. उसको जयपुर के स्वेज फार्म में जिस मकान से पकड़ा, उसकी कीमत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 8 साल जेल में बिताने के बाद वह जमानत पर बाहर आया था. लोगों में सक्रिय रहने के लिए वह रील बनाकर सोशल मीडिया पर भी डालता रहता है.