जानें कब होगा बिग बॉस 16 का फिनाले, हुआ एक्सटेंशन

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का यह नौवां हफ्ता चल रहा है, और अब जाकर शो बेहद ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर पहुंच चुका है. जैसा कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिससे घर में और अधिक धमाके देखने को मिलेंगे. वहीं दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, कुछ दर्शकों ने तो शो के विनर का भी नाम गेस करना शुरू कर दिया है.

बिग बॉस लवर्स बिग बॉस से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट जानने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं तो अब हम उनके लिए एक दिलचस्प खबर लेकर आए हैं. जी हां!! बिग बॉस फिनाले(Bigg Boss 16 Finale) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने आ चुकी है.

कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 का एक्सटेंशन हो गया है. यानी शो को थोड़ा और आगे बढ़ा दिया गया है. दरअसल पहले खबरें थीं कि शो का फिनाले 15 जनवरी को होगा, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार फिलाने की डेट को आगे बढ़ाकर फरवरी में कर दिया गया है, जिसके मुताबिक 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले 15 से 18 फरवरी के बीच ऑन एयर हो सकता है.

हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है, और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसका ऐलान करेंगे. फिलहाल शो में श्रीजिता डे और विकास मानकतला बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री कर चुके हैं और धमाल मचाने को तैयार हैं.