सलमान खान ने अर्चना को लगाई जमकर फटकार, कहा- हवा में उड़ रही

मुंबई: कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) को शुरू हुए दो महीने से ज्यादा हो गए हैं, जैसे-जैसे शो आगे की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही यह और मजेदार होता जा रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां बढ़ती ही जा रहीं हैं. वहीं अब तो वीकेंड के वार एपिसोड का समय भी बदल गया है.

खासतौर पर बिग बॉस लवर्स वीकेंड के वार वाले एपिसोड का ही इंतजार करते हैं, क्योंकि इसमें सलमान सबकी जबरदस्त क्लास लगाते है, और वीक में हुए सभी अहम मुद्दों पर भी नजर डालते हैं.

इस वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान(Salman Khan) ने अर्चना(Archana Gautam) को उनके बिहेवियर के लिए जमकर फटकार लगाई. सबसे पहले सलमान अर्चना को रोटी वाली घटना के बारे में पूछते हैं. फिर वो अर्चना गौतम को गलत और अपशब्द कमेंट करने के लिए भी फटाकर लगाते हैं. 

सलमान अर्चना की क्लास लगाते हुए कहते हैं कि आप अपने आप क्या समझती हैं? बहुत ज्यादा हवा में उड़ रही हैं. दरअसल, मालूम हो कि अर्चना ने सुंबुल तौकीर की शक्ल पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि शक्ल देखकर राजा-रानी बनाओ भैया. सिर्फ यही नहीं, उन्होंने शालीन भनोट के चेहरे की तुलना कुत्ते से की थी.

साथ ही उन्होंने बिग बॉस के लिए भी कहा था कि आपका बहुत ही गया बिग बॉस. हालांकि सलमान द्वारा क्लास लगाए जाने के बाद अर्चना ने माफी भी मांगी और कहा कि अब से वो ऐसा नहीं बोलेंगी.