बिपाशा और करण ने दिखाई अपनी लाडली देवी की पहली झलक

मुंबई: बॉलीवुड का एक और कपल हाल ही में पैरेंट्स बना है. 12 नवंबर को बिपाशा बसु(Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर ने अपने घर में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया. शादी के 6 साल बाद दोनों के जीवन में इतनी बड़ी खुशी आयी है.

जैसा कि करण और बिपाशा कई बार खुलासा कर चुके थे कि वे एक बेबी गर्ल चाहते हैं और भगवान ने उनकी सुन भी ली. बिपाशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और इस गुड न्यूज़ को न्यूली पैरेंट्स बने इस कपल ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया था. 

जब करण और बिपाशा ने यह गुड न्यूज़ शेयर की थी, तभी दोनों ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल के नाम का भी ऐलान कर दिया था. दोनों ने अपनी नन्ही प्रिंसेस का नाम देवी रखा है. अब इस कपल ने अपनी नन्ही सी जान की पहली झलक भी दिखाई है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक साथ सोशल मीडिया पर बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है. इस तस्वीर के जरिए बिपाशा बसु ने प्यारी सी बेटी को बनाने की रेसिपी भी साझा की है. फोटो में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बेटी देवी को बड़े ही प्यार से निहारते दिख रहे हैं. 

बिपाशा और करण ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "प्यारी बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी पढ़े- आप का चौथाई कप, मेरा चौथाई कप, मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा प्याला, जादू कि टॉपिंग, रेनबो की 3 बूंदें,एंजल डस्ट, मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस."