CM अशोक गहलोत बोले- कुछ लोगों को इंदिरा रसोई की सफलता से हो रही परेशानी, गरीब विरोधी मानसिकता वाले ऐसे लोग के साथ रसोई के खिलाफ चला रहे कैंपेन

जयपुर: भरतपुर में इंदिरा रसोई (Indira Rasoi) के बर्तनों को सूअर चाटने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद कांग्रेस सरकार (Congress government) पर बीजेपी (BJP) ने हमला बोला था. अब इस मामले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का बयान आया है. उन्होंने बिना नाम लिए बिना बीजेपी पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीब विरोधी मानसिकता वाले लोग के साथ इन्दिरा रसोई के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. 

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि इन्दिरा रसोई में 8 रुपये में गुणवत्तापूर्ण एवं ताजा भोजन उपलब्ध करवाया जाता है. प्रदेश की 900 इन्दिरा रसोइयों में अभी तक 7.75 करोड़ थाली भोजन लाभार्थियों ने खाया है. कोई भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई भी की गई है. परन्तु कुछ लोगों को इन्दिरा रसोई की सफलता से परेशानी हो रही है.

हमारी सरकार कोई भूखा ना सोए के संकल्प को साकार कर रही: 
गरीब विरोधी मानसिकता वाले ऐसे लोग के साथ इंदिरा रसोई के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. उन्हें सोचना चाहिए कि इससे जिन अच्छी संस्थाओं ने काम संभाला है, उनका हौसला टूटता है. हमारी सरकार कोई भूखा ना सोए के संकल्प को साकार कर रही है. मैं पुन: सभी जनप्रतिनिधियों से अपील करना चाहूंगा कि महीने में कम से कम एक दिन इन्दिरा रसोई में भोजन करें जिससे इनकी गुणवत्ता और अच्छी हो. उल्लेखनीय है कि हाल ही में भरतपुर में गरीबों की रसोई यानी इंदिरा रसोई के बाहर बर्तनों को सूअर चाटते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ था.