गोरी नागोरी और अर्चना के बीच हुई कैट फाइट, एक दूसरे पर फेंका पानी

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इन दिनों दर्शकों को बहुत ड्रामा देखने को मिल रहा है. कोई यहां दोस्ती कर रहा है तो किसी की दुश्मनी हो रही है. अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने एंटरटेनमेंट का पारा बहुत ऊपर पहुंचा दिया है.

अर्चना (Archana) बिग बॉस के दर्शकों का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं और अगले हफ्ते भी उन पर ही फोकस दिखाई देगा. आने वाले एपिसोड में अर्चना गोरी नागोरी (Gori Nagori) के बीच कल टक्कर देखने को मिलने वाली है.

एपिसोड का जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें दिखाई दे रहा है कि अर्चना (Archana) किचन में खाना बना रही हैं और गोरी नागोरी (Gori Nagori) लिविंग एरिया की सफाई कर रही हैं. इसके बाद दोनों किसी बात पर एक दूसरे से झगड़ने लगते हैं. दोनों की बहस धक्का-मुक्की तक बहुत जाती है और अर्चना गोरी के मुंह पर पानी फेर देती हैं यह देखकर गोरी का गुस्सा और बढ़ जाता है और वह भी अर्चना के ऊपर पानी फेंकती हैं. घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन यह दोनों बहुत ज्यादा गुस्से में रहती हैं.

इस दौरान बिग बॉस भी घर वालों से यह पूछने वाले हैं कि किस का कॉन्ट्रिब्यूशन घर में सबसे कम है. यहां पर अधिकतर लोग मान्या (Manya) और सुंबुल (Sumbul) का नाम लेने वाले हैं. इस हफ्ते कैप्टन शिव (Shiv) बन चुके हैं. प्रियंका और शिव का मुकाबला हुआ था जिसमे शिव जीत गए. कुलमिलाकर आने वाला एपिसोड शानदार होने वाला है.