VIDEO: दौसा के सिकराय में उमड़ा जनसैलाब, भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री गहलोत ने मिलाएं कदम से कदम 

दौसा: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दौसा के सिकराय विधानसभा से आज शुरू हुई. सुबह 7:30 बजे काला खो से यात्रा शुरू हुई. सुबह 11:30 बजे सिकंदरा पुलिस स्टेशन के पास यात्रा का पहला पड़ाव हुआ. लंच ब्रेक के दौरान जयराम रमेश और पवन खेड़ा प्रेस वार्ता करेंगे. दोपहर 3:30 बजे सिकंदरा टोल गेट से फिर यात्रा शुरू होगी. 

शाम 6:30 बजे यात्रा मुकुरपुरा चौराहा पहुंचेगी. राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कदम से कदम मिलाए. सुबह भोजपुरा में टी ब्रेक के बाद फिर से यात्रा का कारवां शुरू हुआ. अब फिर सिकंदरा पुलिस स्टेशन के पास पड़ाव हुआ. दोपहर 12 बजे जयराम रमेश और पवन खेड़ा प्रेस वार्ता करेंगे. सिकंदरा पुलिस स्टेशन के पास प्रेस वार्ता होगी.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को देखने के लिए कैलाई गांव में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. सड़कों के दोनों और हज़ार की तादाद में लोग उमड़े.  सचिन पायलट ने ग्रामीणों से मुलाकात की. नगाड़े बजा रहे लोगों के साथ नगाड़ा बजाया. भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. जयपुर जिले से बड़ी तादाद में लोग पहुंचे. हनुमानगढ़ से भी यात्रा में शामिल होने लोग आए. दौसा के कालाखोह से यात्रा का कारवां रवाना हुआ.

मंत्रोच्चार के साथ राहुल गांधी ने आज की यात्रा शुरू की. मुख्यमंत्री गहलोत, अधीर रंजन चौधरी, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा,मंत्री ममता भूपेश, डॉ.महेश जोशी, मंत्री लालचंद कटारिया, मुरारीलाल मीना,हेमाराम चौधरी, ब्रजेन्द्र ओला, बाबूलाल नागर,दानिश अबरार, विधायक रफीक खान, विधायक अमीन कागजी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिला रहे. राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान की संत से मुलाकात की. भगवा वस्त्र पहने संत ने राहुल से 25 मिनट तक बातचीत की. राहुल और संत की मुलाकात चर्चा बनी. सबकी निगाहें भगवा वस्त्र पहने संत पर टिकी.