Telangana में कॉलेज छात्रा का अपहरण, CCTV फुटेज में दर्ज हुई वारदात

हैदराबाद: तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में चार लोगों के गिरोह ने मंगलवार सुबह एक कार में 18 वर्षीय एक छात्रा का कथित तौर पर अपहरण कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले गांव में सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई जब कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा और उसके पिता मंदिर जा रहे थे. पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात दर्ज हो गई. अपरहणकर्ताओं ने जबरन छात्रा को कार में खींच लिया और वहां से फरार हो गए. स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो में, लड़की के पिता उसे बचाने के लिए असफल प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बाद में पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी का अपहरण करने से पहले गिरोह के सदस्यों ने उन्हें पीटा था. उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक उनके गांव का था.

लड़की को छुड़ाने के लिए विशेष दल गठित किए गए:
पुलिस के अनुसार, कुछ महीने पहले 24 वर्षीय संदिग्ध आरोपी लड़की के साथ भाग गया था, लेकिन पुलिस ने उनकी ‘काउंसलिंग’ की और उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. सोमवार को आरोपी को पता चला कि छात्रा की शादी किसी अन्य व्यक्ति से तय हो गई है, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अगवा करने की साजिश रची. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने व लड़की को छुड़ाने के लिए विशेष दल गठित किए गए हैं. सोर्स-भाषा