हंसाने वाला रुला गया ! कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, 58 साल की उम्र में दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली: देश के नामी अस्पताल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती जाने-माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) अब इस दुनिया में नहीं रहे. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें  तुरंत दिल्ली के एम्स (AIIMS)  हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जब से लेकर अब तक डॉक्टरों की एक बड़ी टीम उन्हें ठीक करने में लगी हुई थी. 

पिछले दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी बदला था, जिससे उन्हें इन्फेक्शन न हो. देश के इस मशहूर कॉमेडियन को किसी भी प्रकार का इन्फेक्शन न हो और वो स्वस्थ हो जाए इसलिए डॉक्टर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे थे. लेकिन हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हई थी. 

हर दिन सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर कुछ गलत खबरें वायरल होती रही हैं. इन अफवाओं को मध्यनजर यह अलग बात है कि पत्नी शिखा और बेटी अंतरा करीब 20 दिन पहले राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य लेकर कोई अफवाह नहीं उड़ाने की अपील थी. 

10 अगस्त से भर्ती हैं एम्स में: 
गौरतलब कि दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव गिर पड़े और फिर बेहोश हो गए. जिम स्टाफ ने तत्काल उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया, जहां पर बताया गया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई. लेकिन भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए.